सरकार बिना भेदभाव काम करेगी- योगी आदित्यनाथ

सरकार बिना भेदभाव काम करेगी- योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश: मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर कहा हम प्रदेश की जनता को पूरी तरह से आश्वस्त करते है कि उत्तरप्रदेश को पूरी तरह से विकास के रास्ते पर बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सबका साथ और सबका विकास का जो संकल्प लिया है उसी को ध्यान में रखते हुए सरकार आगे काम करेगी.

बीते दिनों से भ्रष्टाचार और पिछड़ापन बढ़ गया है हमारी सरकार आम जनता के कल्याण के लिए और उत्थान के लिए कार्य करेगी. कानून व्यवस्था की बदहाल नीति के लिए भी कार्यवाही करेगी. भोजन आवास पेयजल और भोजन जैसी बुनियादी चीजो पर ध्यान देगी. सरकार बगैर भेदभाव के काम करेगी.

युवाओ के रोजगार के लिए कार्य करेगी. प्रदेश की बड़ी आबादी का हिस्सा ग्रामीण जनता और किसानों के लिए कार्य किया जाएगा. महिलाओ की सुरक्षा और आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएगे. इसके साथ कृषि को उत्तरप्रदेश विकास का आधार बनाया जाएगा. सरकारी नौकरी और भारतीयों को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया जाएगा.

ये भी पढ़े 

योगी के मंत्रिमंडल में शामिल हुआ मुस्लिम चेहरा

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर विन डीजल को बधाई

सरकार बनने के बाद भाजपा प्राथमिकता से कर सकती है ये काम, मिल सकती है राज्य में 24 घंटे बिजली

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App