हर हर योगी घर घर योगी, छाई योगी लहर
हर हर योगी घर घर योगी, छाई योगी लहर
Share:

जब से योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया गया है, तबसे हर जगह एक ही नाम की चर्चा है योगी योगी और योगी. योगी अपनी कट्टर हिंदुत्व की छवि के लिए जाने जाते है. उनके बयान बहुत विवादित रहे. चूकि उनकी छवि मुस्लिम विरोधी है, और वह मुख्यमंत्री मुस्लिम बहुल राज्य के बने है ऐसे हालात में वह कैसे राज्य में अपनी कर्तव्य वहन करेगे ये देखने वाली बात है.

चुनाव से पहले कहा गया था यदि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत हुई यानि की मोदी लहर जिन्दा है. मगर बीजेपी की जीत के बाद योगी जिस तरह सुर्ख़ियो में छा रहे है ऐसा लग रहा है जैसे ये मोदी लहर नहीं योगी लहर है. बता दे कि मोदी पर भी गुजरात दंगो का आरोप था. किन्तु विकास की राह पर चलते हुए वह प्रधान मंत्री बन गए. अब देखना ये है कि योगी सरकार के अच्छे काम से मोदी लहर खत्म हो जायगी. वह कहते है लोहा लोहे को काटता है, हा कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. जबसे योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने है हर जगह हैडलाइन में छाए हुए है.

संभावना है कि गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक के तौर पर भी कार्य करेगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद से उन्होंने अब तक कोई विवादित बयान नहीं दिया बल्कि विकास को लेकर ही बाते कही और कार्य में जुटे हुए है. जैसा कि उनकी छवि मुस्लिम विरोधी है किन्तु प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी के यूपी में चुनाव जीतने के बाद कहा था कि थोड़ा नर्म होने की जरूरत है. इसका अर्थ है कि जो कार्य पहले हो चूका उसे भुला कर एक नई शुरुआत की गई है. तो क्या राज्य की मुस्लिम जनता योगी को स्वीकारेगी. जो कुछ भी हो देश में बदलाव तो आया है वह है योगी लहर का बदलाव!

ये भी पढ़े 

देश में दिखा रही है हिंदुत्व छवि अपना असर

योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने खुलेआम पी शराब

आरएसएस ने अपना एजेंडा लागु करने के लिए योगी को बनाया सीएम - मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -