घटनास्थल पर की थी उल्टी, फिर कैसे हो गई करंट से मौत
घटनास्थल पर की थी उल्टी, फिर कैसे हो गई करंट से मौत
Share:

नई दिल्ली - राष्ट्रीय कुश्ती खिलाडी विशाल कुमार की बीते दिनों रांची के जयपाल स्टेडियम में करंट लगने से मौत हो गई थी .इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. यह मोड़ तब आया जब विशाल की बहन अर्चना देवी ने प्राथमिकता कोतवाली में दर्ज करवाई .अर्चना का कहना है की घटना स्थल पर विशाल को उल्टिया हुई थी और हमें करंट लगने का बताया था. जबकि करंट लगने से उल्टिया नहीं आती है. अर्चना ने अपने भाई विशाल की बुधबार को प्राथमिक दर्ज करवाई है. अर्चना ने आरोप लागए की विशाल की हत्या हुई है ना कि करंट लगने से मौत हुई. 

विशाल की माँ का कहना है की हमारा सब कुछ छीन गया है. वो ही हमरे बुढ़ापे की लाठी था ,घर में कमाने वाला भी वही  एकलौता बेटा था .विशाल की बहने भी इतनी रो रही है की रो रो कर उनका बुरा हाल है . पुरानी बातो को याद करके वो सभी शोक में डूबी हुई है. विशाल का पूरा परिवार टूट चूका है. विशाल को सभी याद करके बहुत रोती है. बता दे आपको कि विशाल एकलौता बेटा था और चार बहने है. 

क्या था मामला -

भारतीय पहलवान विशाल कुमार वर्मा (19 वर्षीय ) की जयपाल स्टेडियम झारखण्ड में करंट लगने से मौत हो गई थी .झारखण्ड कुश्ती संघ के कार्यालय में बारिश का पानी घुस जाने से वो उसे निकलने गए थे. तभी मोटर को चालू करने के दौरान उनको करंट लग गया. जिससे वो जमीन पर गिर पड़े फिर उनको जल्दी से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहा उनको चिकित्सको ने मृत घोषित करार दिया गया.

मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी

इस खिलाडी ने बनवाया ऐसा टेटू जो सोशल मीडिया पर कर रहा हंगामा

इरफ़ान पठान का जबाव,हुए थे रक्षाबंधन पर ट्रोल

भारत के मोटरस्पोर्ट्स खिलाड़ी गौरव गिल हुए नाराज़, क्या है वजह

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -