मुस्लिमों से की कश्मीरियों का साथ देने की अपील
मुस्लिमों से की कश्मीरियों का साथ देने की अपील
Share:

तेहरान। जम्मू कश्मीर के लोगों को ईरान के लोगों का समर्थन मिल सकता है। दरअसल ईरान के सर्वोच्च धार्मिक नेता अयातुल्लाह खमेनी ने मुस्लिमों से अपील की है कि वे शोषकों और तानाशाहों के विरूद्ध कश्मीरियों का साथ दें। समाचार एजेंसी ने जानकारी देते हुए बताया कि ईद उल फितर के अवसर पर ईरान के सर्वोच्च धार्मिक नेता अयातुल्ला खमीनी ने ट्विटर पर ट्विट किया। उन्होंने अपनी अपील में कहा कि मुस्लिमजन इन लोगों को समर्थन दें।

बहरीन, यमन और अन्य मुस्लिम देशों के आसपास के मसलों ने इस्लामिक निकाय को नष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम इन देशों के लोगों का और कश्मीरियों का साथ दें। उन्होंने कहा कि इन लोगों का साथ देकर सऊदी अरब और सुन्नी अरब की शत्रुता से बचा जा सकता है। इनके खिलाफ मुस्लिम समुदाय एकसाथ आ सकता है।

उन्होंने अपील की कि इजरायल से हर संभव तरह से लड़ा जाए। उनका कहना था कि यहूदी शासन के विरूद्ध लड़ाई मुसलमानों का फर्ज़ है। उनका कहना था कि सभी मुस्लिम देश एक रहें। यदि इनमें फूट या विभाजन होता है तो यह उचित नहीं है यह भले की बात नहीं है। खमेनी का कहना था कि वे लोग जो माह ऐ रमजान में ही हिंसा करते हैं और तानाशाही करते हैं उनका विरोध किया जाना चाहिए।

एक ओर खमेनी अपनी बात कर रहे थे तो दूसरी ओर शुक्रवार को कुछ विरोधियों ने अमेरिका का विरोध किया। ये लोग इजरायल का विरोध भी कर रहे थे। अपने हाथों में बैनर लिए हुए वे विरोध कर रहे थे कि फिलिस्तीन की जमीन पर जो अवैध कब्जा इजरायल ने किया है वह ठीक नहीं है। इस तरह का कब्जा नहीं होना चाहिए। खमेनी ने भी किसी राष्ट्र द्वारा किसी अन्य की जमीन पर किए जाने वाले कब्जे को गलत ठहराया।

डीएसपी मर्डर केस में बड़ी कार्यवाई, नाॉर्थ श्रीनगर के SP को हटाया

अलगाववादी नेता यासिन मलिक नज़रबंद, ईद पर लगे आतंकियों के पोस्टर्स

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर ने जम्मू -कश्मीर पुलिस को समर्थन देने को कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -