नौकरी का झांसा दे कर महिला का किया रेप, 7 गिरफ्तार
नौकरी का झांसा दे कर महिला का किया रेप, 7 गिरफ्तार
Share:

गुड़गांव. गुड़गांव में एक महिला के साथ अच्छी जॉब दिलवाने का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है. यह महिला एक निजी कम्पनी की हाउस कीपिंग स्टाफ सदस्य थी. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ 6 लोगो ने दुष्कर्म किया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया जिसके बाद रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस सातो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जाँच में जुट गई है.

सेक्टर-51 में पड़ते वजीराबाद गांव में किराये के मकान पर रहने वाली मूल रूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कालू नामक शख्स बीते कुछ समय से उसे मानेसर में अच्छी नौकरी दिलवाने का भरोसा दिला रहा था. मंगलवार शाम लगभग साढ़े 5 बजे कालू ने नौकरी मिल जाने की बात कह कर पीड़िता को तुरंत आईएमटी चौक पर बुलाया था. वह लगभग 7 बजे आईएमटी चौक पर पहुंच गई. कुछ देर बाद सुपरवाइजर बाइक पर पीड़िता को कंपनी की बजाय बिलासपुर के नजदीक शंकर की ढाणी में एक कमरे में ले गया.

पीड़िता के अनुसार वहां कमरे में पहले से दो लोग थे, जबकि बाद में तीन और वहां आ गए. उसे रात भर बंधक बनाकर वह बारी बारी बलात्कार करते रहे. जब उनकी आँख लग गई तब किसी तरह उनके चंगुल से बच निकलने में वह कामयाब हो पाई. जिसके बाद घर पहुंच पति को सारी बात बताई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की.

ये भी पढ़े 

नौकरी का वादा कर कार में बैठाया और किया रेप

ड्रग्स के केस में फंसाना चाहती है पुलिस : एजाज खान

11 महीने की बेटी की हत्या फेसबुक पर लाइव की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -