महिला जेलर को कैदी से हुआ LOVE, फिर जेल में ही दोनों शुरू हो गए
महिला जेलर को कैदी से हुआ LOVE, फिर जेल में ही दोनों शुरू हो गए
Share:

नई दिल्ली:  इंसान को प्यार कब, कैसे और किस जगह हो जाए यह किसी को अंदाज़ा नहीं होता है. एक अपराधी के जगह जेल में होती है और पुलिस उससे अपराधियों की तरह व्यव्हार करती है. लेकिन हम आपको जो मामला आपको बताने जा रहे है उसे जानकर आप भी हैरान रह जाओगे.

एक महिला जेलर को हत्या के जुर्म में सजा काट रहे एक आप अपराधी से बेपनाह मोहब्बत हो गई. जेल में शुरू हुई प्रेम कहानी में प्यार में पागल यह महिला जेल अधिकारी चोरी छुपे कैदी से मिलती थी. हद तो तब हो गई जब महिला जेल अधिकारी अपने कैदी प्रेमी के पास चुपके से अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें पहुंचाती थी. लेकिन कहते है कि इश्क छुपता नहीं छुपाने से, महिला जेल अफसर और कैदी की लव स्टोरी के बारे में जब वहां के आला अधिकारियो को पता चला तो कोर्ट ने महिला जेल अधिकारी को भी सजा सुना दी. एक

ब्रिटिश अखबार के हवाले से मामला मैनचेस्टर जेल (रॉयल नेवी सील) का है. यहां के 23 वर्षीय महिला जेलर अधिकारी को हत्या के जुर्म में सजा काट रहे आरोपी से प्यार हो गया. दोनों के बीच करीब 6 महीनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन इसके बारे में किसी को भनक तक नहीं लगी. महिला अधिकारी ने आरोपी को मोबाइल फ़ोन भी दे रखा था जिसपर वो दोनों मेसेज से बाटे करते थे और उसे अपनी आपत्तिजनक फोटो भेजती थी.

प्यार में पड़ी महिला पुलिस अधिकारी ने पूछताछ में बताया कि वो कैदी से पहली बार जेल के केंटीन में दोनों पहली बार मिले थे. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को कैंटीन में देखा और मुस्कराए फिर प्यार हो गया. महिला जेल अधिकारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. वही कोर्ट ने इस मामले में महिला अधिकारी को 8 महीने की सजा सुनाई.

लड़की के घर बरात लेकर पहुंच गया दूसरा दूल्हा, जाने दुल्हन ने क्या किया फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -