महिला ने किया 65 साल के साधु का बलात्कार, ऐसी है हवसी महिला की कहानी ?
महिला ने किया 65 साल के साधु का बलात्कार, ऐसी है हवसी महिला की कहानी ?
Share:

राजस्थान : जब भी दुष्कर्म का कोई मामला सामने आता है तो सबसे पहले जहन में यही ख्याल आता है कि फिर किसी वहशी दरिंदे ने लड़की या महिला की आबरू लूट ली. लेकिन राजस्थान के बूंदी में इससे उलट मामला सामने आया है. एक 65 वर्षीय वृद्ध पुजारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई कि महिला ने दुष्कर्म के मामले फंसकर उससे लाखो रुपए ऐंठ लिए है. इतना ही नहीं साधु बाबा ने आरोपी महिला के खिलाफ पुख्ता सबूतभी पेश किए.

जानकारी के मुताबिक मामला राजस्थान के बूंदी के अंतर्गत सदर थाना थाना का है. यहां गांव में रहने वाले एक 65 साल के वृद्ध पुजारी का आरोप है कि गांव की रहने वाली महिला अपने पति के साथ मिलकर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकिया दे रही है. इतना ही नहीं आरोपी महिला और पति ने मिलकर ब्लैकमेल करते हुए उससे 3 लाख रुपए भी ऐंठ लिए.

पीड़ित वृद्ध पुजारी ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी महिला के पति को 20 हजार रुपए उधर दिए थे. जब पुजारी ने अपने पैसे वापस मांगे तो युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपियों ने पुजारी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए 3 लाख रुपए ले लिए. इसके बाद भी आरोपी महिला और उसका पति नहीं माने. बाद में फिर से 2 लाख रुपए की मांग करने लगे.

जब पीड़ित पुजारी परेशान हो गया तो उसने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज़ करा दी और सबूत के तौर पर मोबाइल फ़ोन की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंप दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार का लिया है. महिला का पति फ़िलहाल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

बॉस ने लड़की के संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या

राशन देने के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप

बेटे की मौत के बाद बहु पर ससुर की नियत हुई ख़राब, फिर एक दिन रात में ?

जिसने लगाया रेप का इल्जाम, अब करेगा उसी से शादी

बलात्कारियों से बचने के लिए लड़कियों के हाथ में दिया जाना चाहिए चाकू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -