दहेज लोभियों ने गला दबाकर की विवाहिता की हत्या
दहेज लोभियों ने गला दबाकर की विवाहिता की हत्या
Share:

बिहार में दहेज के लालची लोगों के हाथों केवल 6 दिनों में तीन महिलाओं की हत्या हुई है. दहेज के लालच में जहां एक विवाहिता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया, वहीं शादी के 10 साल बाद बेटा ना होने की वजह से और दहेज की मांग के चलते एक औरत को उसी के पति ने मार डाला. रविवार रात फिर एक महिला को उसके दहेजलोभी ससुरालवालों ने गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया.

हत्यारे ससुरालवाले इतने शातिर निकले कि अपना जुर्म छिपाने के लिए गाँव भर में खबर फैला दी कि विवाहिता की मौत सड़क दुर्घटना में हुई. यही नहीं, मृतका के पति ने खुद ही थाने में जाकर पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई. इधर मृतका के मायकेवालों को खबर लगने पर वह ससुराल आए और पुलिस थाने में हत्या की आशंका जताते हुए आवेदन दिया. जिसके बाद मृतका के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया.

चिकित्सकों ने मौत का कारण गला दबाकर हत्या होना बताया. पुलिस अन्य ससुरालवालों को गिरफ्तार करने पहुंची, तब तक मृतका के दो बच्चों सहित सब फरार हो चुके थे. मृतका के परिजनों ने बताया कि मृतका रेखा देवी की शादी 5 साल पहले पीरो के मोहन टोला निवासी आर्मी जवान मनीष कुमार के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों बाद से ससुरालवाले मृतका को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे.

शराबी पति ने दहेज की लालच में की हत्या

गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए

दो दिन से लापता महिला और बच्चों के शव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -