दांत का दर्द समझकर कर दिया था नजरअंदाज, इसके बाद हो गई भयानक स्थिती
दांत का दर्द समझकर कर दिया था नजरअंदाज, इसके बाद हो गई भयानक स्थिती
Share:

हमारे शरीर में अक्सर ही कोई ना कोई छोटी-मोटी बीमारियां होती ही रहती हैं जिसे हम नजरअंदाज कर देते हैं लेकिन कई बार ये तकलीफे इतनी ज्यादा गंभीर हो जाती है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं रहती हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही लड़की की कहानी के बारे में बता रहे हैं जिसकी लापरवाही के चलते उसे बड़ा अंजाम भुगतना पड़ा.

इस लड़की का नाम है जेनी यू जिसे दांत का दर्द था. लेकिन उसे नहीं पता था कि ये दांत का दर्द उसके जीवन में ऐसा तूफ़ान लाएगा जिससे उसकी जिंदगी तबाह हो जाएगी. जब लड़की ने डॉक्टर को दिखाया तो उसे पता चला कि उसे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी है. दरअसल जेनी के दांत में पिछले कई सालों से दर्द था लेकिन जेनी ने अपने दांत के दर्द को साधारण और आम दर्द समझ उसे नज़रअंदाज़ किया. साल 2015 में जब पहली बार उसे दांत में दर्द होना शुरू हुआ तो उसने इसे मामूली समझा.

लेकिन उसके कुछ साल बाद जब दर्द बढ़ता गया और बर्दाश्त ना हो पाया तो फिर वो डॉक्टर के पास पहुंची. इसके बाद डॉक्टर ने दर्द को गंभीर बताते हुए जेन को साउथ कोरिया के एक्सपर्ट डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी. एक्सपर्ट डॉक्टर को दिखाने के बाद जेनी को ये पता चला कि वो कोई मामूली दर्द नहीं बल्कि जबड़े का ट्यूमर है. ये सुनकर जेनी के होश उड़ गए और फिर जेनी को समझ नहीं आ रहा था कि उसे क्या करना चाहिए? इसके बाद जेनी को डॉक्टर ने कीमोथेरेपी कराने को कहा और करीब 6 बार कीमोथेरेपी करने के बाद भी जेन का ट्यूमर का आकार बढ़ता ही गया. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस ट्यूमर से उनके चेहरे का आकार बदल गया. अब भी उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसे जल्दी ही ठीक होने की उम्मीद की जा रही है.

इस दिन बच्चों से मिलने आते हैं भूत

खूबसूरत बना देती है ये बीमारी..

प्रपोज करते समय नाली में गिरी अंगूठी, पुलिस से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -