गैर मर्द से दोस्ती करने की मिली ऐसी सजा की रूह कांप जाए
गैर मर्द से दोस्ती करने की मिली ऐसी सजा की रूह कांप जाए
Share:

इंडोनेशिया : एक महिला पर सेकड़ो की तादाद में खड़े लोगो के सामने खुलेआम कोड़े बरसाए गए. उसका गुनाह सिर्फ इतना था की उसने गैर मर्द से दोस्ती की जिसकी भरपाई उसे इस तरह से करना पड़ी. रूह कंपा देने वाला यह मामला इंडोनेशिया का है जहां मस्जिद के बाहर शरिया कानून के तहत उसपर कोड़े बरसाए गए.

मिली जानकारी के हवाले से पीड़ित महिला का नाम नूर एलिटा है. इस महिला की दोस्ती यूनिवर्सिटी में उसके साथ पढ़ने वाले छात्र से हो गई थी. इस बात के लिए उसे शरिया कानून ने दोषी ठहराया और यह भयानक सजा दी गई. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता देना चाहते है की शरिया कानून के तहत कोई भी महिला और पुरुष यदि पति-पत्नी नहीं हैं, तो उन्हें एक दूसरे के करीब आना और दोस्ताना संबंध रखने की इज़ाज़त नहीं है. अगर ऐसा किया जाता है तो उसे कानून का उल्लंघन माना जाता है.

बस फिर क्या था इस आरोप के चलते नूर को मस्जिद के बहार घुटनो के बल जबरन बैठाया गया और एक नकाबपोश शख्स के द्वारा सेकड़ो लोगो के सामने उस पर कोड़े बरसाए गए. यह सजा सिर्फ महिला को ही नही मिली बल्कि उसके साथ दोस्ती रखने वाले शख्स को भी यह सजा सुनाई गई. इस सजा से जख्मी महिला को बाद में अस्पताल पहुचाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -