विप्रो को 500 करोड़ देने की धमकी, नहीं तो केमिकल ड्रोन से हमला
विप्रो को 500 करोड़ देने की धमकी, नहीं तो केमिकल ड्रोन से हमला
Share:

बेंगलुरु. आईटी कंपनी विप्रो को धमकी मिली है जिसके बाद से कंपनी ने सिक्योरिटी सख्त कर दी है. इस मेल में 25 मई से पहले उससे 500 करोड़ रुपए देने कि डिमांड की गई है. यदि ऐसा नहीं किया गया तो ड्रोन के जरिये कंपनी के कैम्पस और कैफेटेरिया में केमिकल अटैक किया जाएगा. यह भी बता दे कि मेल भेजने वाले ने पैसो को वर्चुअल करंसी बिटकॉइन में देने को कहा है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. विप्रो ने धमकी भरे मेल के बाद ऑफिस में सिक्योरिटी को सख्त कर दी है.

धमकी भरे इस मेल को बेंगलुरु के एडिशनल कमिश्नर ऑफ़ पुलिस रवि ने कन्फर्म किया है. उन्होंने बताया कि विप्रो ने सीसीबी और साइबर क्राइम सेल में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है. मेल के अनुसार, एक किलो रिसिन लिक्विड जमा कर लिया गया है, 500 करोड़ न मिलने पर इसे फ़ूड आइटम्स और टॉयलेट पेपर में मिला दिया जाएगा. जानकारी दे दे कि रिसिन लिक्विड की गंध नाक में पहुँचते ही तुरंत मौत हो जाती है. इसे विश्व के सबसे जहरीली पदार्थो में गिना जाता है. यह अरंडी के प्लांट के बीज में मिलता है.

धमकी भरे मेल में बिटकॉइन की मांग की गई है जो कि दुनिया की सबसे महंगी वर्चुअल करंसी है. विप्रो ने अपने एक बयान में कहा कि अज्ञात सोर्स से धमकी भरा मेल मिलने के बाद कंपनी ने लोकल लॉ इन्फोर्समेंट अथॉरिटीज में शिकायत दर्ज कराई है. इस से काम पर कोई असर नहीं पड़ा है.

ये भी पढ़े 

ऐपल भी रख सकता है मनी ट्रांसफर इंडस्ट्री में कदम

मायावती के भाई आनंद कुमार पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

एक बोतल शराब के लिए बेटे को दुनिया से उठा दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -