मारिया, सेरेना की अनुपस्थिति में विंबलडन में मिलेगी नई महिला चैम्पियन
मारिया, सेरेना की अनुपस्थिति में विंबलडन में मिलेगी नई महिला चैम्पियन
Share:

लंदन : टेनिस के दो सबसे बड़े चेहरे सेरेना विलियम्स और मारिया शारापोवा के नही रहने से विंबलडन टूर्नामेंट का मजा थोडा फीका हो गया है. लेकिन साथ ही नए खिलाड़ियों के लिए यह किसी सुनहरें मौके से कम नहीं होगा. सेरेना विलियम्स बच्चे के जन्म की तैयारियों में जुटी हैं तो मारिया शारापोवा जांघ की चोट के कारण शुरू होने वाले विंबलडन टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगी.

जिससे सभी खिलाड़ियों के पास इस ग्रैंडस्लैम को जितने का मौका होगा . महिलाओं के टेनिस में स्टार खिलाड़ियों की कमी दिखती है. इससे विम्बलडन में किसी भी खिलाड़ी को प्रबल दावेदार नहीं कहा जा सकता. दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी एंजलिक कर्बर ने कहा, निश्चित रूप से, अगर सेरेना नहीं खेल रही तो यह थोड़ा अलग ही होगा. सब कुछ संभव है, विशेषकर इन दो हफ्तों में पांच बार की विंबलडन विजेता वीनस विलियम्स (37 वर्षीय) भी दावेदारों में शामिल होंगी.

सेरेना 23 ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम कर चुकी हैं वर्ष 2015 और 2016 में खिताब जीतने वाली सेरेना सितंबर में मां बनेंगी उम्मीद थी कि डोपिंग प्रतिबंध से वापसी करने के बाद रूसी स्टार शारापोवा इसे भरने में सफल रहेगी. लेकिन मांसपेशियों में चोट के कारण उन्हें महज तीन टूर्नामेंट खेलने के बाद विंबलडन क्वालीफाइंग टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

700 वी रैंकिंग के बयान पर सेरेना ने जॉन मैकनरो को ट्विटर पर दिया करारा जवाब

Google ने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट पर बनाया डूडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -