भविष्य में फिल्म इंडस्ट्री भी छोड़ सकती है एंजेलिना जॉली
भविष्य में फिल्म इंडस्ट्री भी छोड़ सकती है एंजेलिना जॉली
Share:

ब्रेड पिट से नाटकीय तलाक की घोषणा के बाद एंजेलिना जॉली अब भविष्य में आगे बढ़ना चाहती है. 6 बच्चों की यह 41 वर्षीया माँ अगले कई सालों में अपने बच्चों और मानवता के कार्यों पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहती है। हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने भविष्य के बारे में बहुत सी बातें बतायी।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चों से मिलने के लिए अलग अलग देशों की यात्रा करने में ही अपना ज्यादा वक्त बिता दूंगी। एंजेलिना ने समझाया कि उन्हें उम्मीद है कि उनके बच्चे दुनिया भर में रहेंगे। उन्होंने यह इच्छा भी जाहिर की कि वो अपने कुछ बच्चों के साथ उनके दिल के करीब मानवता के कार्यों पर भी काम करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि मैं सोचती हूँ कि मेरे बच्चों में से कुछ बच्चे अंतराष्ट्रीय स्तर पर काम करने को इच्छुक होंगे और मैं उनके ऐसे काम में ख़ुशी ख़ुशी साझेदार बनना चाहूंगी।

एंजेलिना की बातों से ऐसा साफ़ जाहिर हो रहा था कि आने वाले समय में उनकी फेमिली ही उनका केंद्र बिंदु होगा। उन्होंने हॉलीवुड और फिल्म निर्माण से भी धीरे-धीरे दूरी बनाने के भी संकेत देते हुए कहा कि "मुझे लगता है कि मैं फिल्मों में ज्यादा लिप्त नहीं रहूंगी और अपनी फेमिली व विदेशी मामलों पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी। एंजेलिना कथित तौर पर ब्रेड के साथ रिश्ते को थोड़ा सामान्य करने की कोशिश कर रही है ताकि उनके बच्चों के लिए खुशहाल जीवन सुनिश्चित हो सके.

फिलहाल किसी रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं है ब्रेड पिट

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने डेट पर जाकर तलाक की अफवाहों पर लगाई लगाम

बच्चों की खातिर एंजेलिना से रिश्ते सुधारना चाहते हैं ब्रेड पिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -