यह कैसी पत्नी, जरा सी बात पर अपने ही हाथो से उजाड़ दिया सुहाग
यह कैसी पत्नी, जरा सी बात पर अपने ही हाथो से उजाड़ दिया सुहाग
Share:

ग्वालियर। एक महिला के लिए उसका सुहाग ही सबकुछ होता है. जिंदगी की हर मुश्किल में पत्नी अपने पति की रक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है. लेकिन कभी कभी नापाक रिश्ते और अवैध संबंध की भूख इन रिश्तो को जमीदोज कर देती है. ऐसा ही कुछ मामला हम आपको बताने जा रहे है. मुरैना के जौरा कस्बे के रुनीपुरा मोहल्ले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को कॉल करके अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का एक छोटा सा बच्चा है. बताया जा रहा है कि महिला का पति उसपर शक करता था. आरोपी महिला की कई लड़कों से दोस्ती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. घटना वाली रात भी दोनों की बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद के बाद मृतक युवक सो गया लेकिन आरोपी पत्नी का गुस्सा शांत नही हुआ और घर के बाहर से एक पत्थर उठाकर ले आई और बंटी के सिर पर पटक दिया जिससे बंटी की मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद रातभर आरोपी पत्नी लेपने पति की लाश के साथ रही और सुबह होते ही उसने पुलिस को फोन कर दिया. फोन पर उसने पुलिस को बताया कि रात को उसने अपने ही पति की हत्या कर दी है और वह उसे गिरफ्तार कर ले. हत्या की खबर सुनकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुचे. घर के भीतर युवक की लाश पड़ी थी और उसकी पत्नी पास ही बैठी थी. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई. थाने में महिला ने सभी के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया और फिर चुपचाप अपने बेटे को बोतल से दूध पिलाने लगी.

युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, गैंगरेप की जताई आशंका

मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी

RJD नेता और वार्ड पार्षद केदार सिंह यादव की हत्या

बहू की हत्या के आरोप में ससुराल वालों को आजीवन कारावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -