आखिर क्यों नहीं भूल पाते पहला प्यार
आखिर क्यों नहीं भूल पाते पहला प्यार
Share:

दुनिया में हर व्यक्ति को कभी न कभी प्यार जरूर होता है, ऐसा होना स्वाभाविक है. आपको सांस लेने के लिए सोचना नहीं पड़ता है, उसी तरह प्यार में आप ऐसे ही पड़ जाते है. पहला प्यार बहुत ही नादान, सच्चा और खास होता है जो बिना कुछ सोचे-समझे बस हो जाता है. यह लड़के-लड़की दोनों के दिलो को ऐसे अनुभव देता है जो बयान नहीं कर सकते है.

पहले प्यार का एहसास आप कभी भी नहीं भुला सकते. कई ऐसे लोग है जो अपनी हालिया जिंदगी से खुश भी है मगर अब तक अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाए है. कई वजह है जिस कारण पहले प्यार को नहीं भुलाया जा सकता है. कई बार ऐसा भी होता है कि आप प्यार के एहसास को नहीं समझ पाते है, किन्तु यह एहसास बहुत अनोखा होता है. जिससे आप पहली बार प्यार करते है उसके लिए दिल में एक खास जगह होती है.

पहला प्यार बिलकुल नादान होता है, यह बिलकुल नवजात बच्चे की तरह मासूम होता है. कई बार ऐसा भी होता है कि जो कारण टाले न जा सके इस कारण दूरिया हो जाती है. जब रिश्ता बहुत खूबसूरत हो तब याद आना स्वाभाविक है.

ये भी पढ़े

ये प्यार है या शारीरिक आकर्षण जानिए इस तरह

रिश्ते में हो यदि झगड़े तो सुलझाएं ऐसे

हर लड़की देखती है शादी के लिए लड़के में ये गुण

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -