बिग-बी की बहू ऐश ने उतारी रिपोर्टर की गर्मी.....
बिग-बी की बहू ऐश ने उतारी रिपोर्टर की गर्मी.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन जिनका नाम भी पनामा लीक्स मामले में आया हुआ है तथा इस मामले में अमिताभ बच्चन ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखा है तथा अब सुनने में आ रहा है अमिताभ बच्च्न ने इस बाबत कहा है कि उन्होंने सभी नोटिस का जवाब अच्छे से दिया है. अमिताभ की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा है तथा अभी तक उन्होंने इस पर अपनी ओर से चुप्पी साधे हुए है.

ऐश्वर्या जब अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'सरबजीत' के ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में शरीक हुई तो उस दौरान पनामा पेपर लीक के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर अमिताभ की बहू अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन का बचाव करते हुए फिल्म 'सरबजीत' के कलाकार रणदीप हुड्डा ऐश्वर्या के बचाव में आए और कहा, ‘सरबजीत सरबजीत’ (मतलब सवाल केवल उनकी आगामी फिल्म से जुड़े होने चाहिए).

परन्तु इसके बाद भी रिपोर्टर ने जब फिर वहीं सवाल को दोहराया तो बिग-बी की बहू ऐश गुस्से पर अपना काबू ना रख सकीं और जवाब दिया, 'Why are you acting so desperate? You are the only one asking for it.' (आप इतने उतावले क्यों हो रहे हैं? आप इकलौते हैं जो बार-बार यह सवाल कर रहे हैं।) फिर क्या था उस रिपोर्टर की तो बोलती ही बंद हो गई. इसके बाद उसने इस मामले में कोई सवाल नहीं किया.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -