अखिलेश आखिर क्यों चुप है रेप के आरोपो पर
अखिलेश आखिर क्यों चुप है रेप के आरोपो पर
Share:

गोरखपुर. सपा-बीजेपी का एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अखिलेश को निशाने पर लेते हुए कहा की अखिलेश अपने मंत्रियो पर लगे रेप के आरोपो पर वह चुप क्यों है. गोरखपुर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर अमित शाह ने कहा की चुनाव शुरू होने के बाद कल सुप्रीम कोर्ट ने उनके मंत्री के खिलाफ रेप का एफआईआर दर्ज करना का आदेश जारी किया है. दूसरे एक विधायक पर भी  रेप और रेप के बाद हत्या का आरोप है. किन्तु अखिलेश ने आज तक दोनों चीजों पर कुछ खुलकर नहीं कहा.

अमित शाह ने अखिलेश को रेप के आरोपो के अलावा भी कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने कहा की, ‘गठबंधन हमेशा दो दलों के बीच में होते हैं, विचारधाराओं के बीचे में होते हैं लेकिन ये गठबंधन अपवित्र है. ये दो भ्रष्टाचारी कुनबों, दो भ्रष्टाचारी परिवार का गठबंधन है. इस गठबंधन के साथ ही अखिलेश ने अपनी स्वीकार कर ली है. अगर उन्हें विश्वास होता कि पांच वर्षो के कार्यो के आधार पर चुनाव जीत पाएंगे तो ये गठबंधन ना करते. पूरे उत्तरप्रदेश राज्य में चाहें किसान हो या गरीब या महिलाया व्यापारी, इस समय सभी असुरक्षा महसूस कर रहे हैं.

अमित शाह ने बीजेपी पार्टी को मतदान देने की अपील करते हुए कहा की अखिलेश यादव ने मेट्रो और एक्सप्रेस वे को लेकर झूठे दावे किए, यहाँ तक की उत्तरप्रदेश राज विकास के नाम पर अभी तक पिछड़ा हुआ है, जबकि बीजेपी पार्टी की सरकार बनेगी तो हम गन्ना किसानों को भुगतान और कन्याओं को मुफ्त शिक्षा देगे.


ये भी पढ़े 

गठबंधन की आलोचना पर अखिलेश यादव ने दिया PM मोदी को जवाब

सपा- कांग्रेस गठबंधन परओवैसी ने कहा यह दादरी-बाबरी का मिलन है

अमित शाह आज राहुल गांधी के गढ़ में करेंगे रैली, अखिलेश करेगें मैनपुरी भ्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -