लड़कियों के ट्रिप पर ऐसे ही होते हैं नज़ारे
लड़कियों के ट्रिप पर ऐसे ही होते हैं नज़ारे
Share:

लड़कियों को ट्रिप भेजना परेसन्ट्स के लिए थोड़ा मुश्किल ही होता है. चाहे सब कुछ सेफ हो लेकिन पेरेंट्स का मन नहीं मानता कि वो अपनी बेटी को अकेले ट्रिप पर भेज दे. इसके लिए लड़कियां कैसे-कैसे पर्मीशन लेती हैं, ये बस लड़कियां ही समझ सकती हैं. जहाँ मम्मी को उनकी टेंशन होती हैं वहीँ पापा को भी ये डर लगा रहता है कि अकेले लड़की कैसे जाएगी.

लेकिन वहीँ अगर लड़के भी साथ होंगे तो ये भी टेंशन कि लड़कों के साथ कैसे जाएँगी सेफ रहेगा या नहीं. जहाँ पर पेरेंट्स मान जायेंगे तो फिर पैकिंग की टेंशन. दुनिया भर का सामान मम्मी रख देती है और कहीं जाते हुए पापा भी कुछ ना कुछ थमा ही देते हैं कि ये भो तेरे काम आएगा. दरअसल, ट्रिप तो होती ही मज़ेदार है जिसका एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

इस वीडियो में ट्रिप से जुडी कई बातें बताई गयी हैं. तो आइये आपको दिखा देते हैं The Timeliners का ये फनी वीडियो जिसे देखने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे और यही कहेंगे कि ऐसा ही हाल होता है जब कही ट्रिप जाने की बात होती है तो. वैसे तो फनी वीडियो कई देखे गए हैं और ये वीडियो भी उन्ही में से एक है और ऐसा ही है. आइये चल के थोड़ा एंटरटेन कर लेते हैं.

ये है अलग-अलग शहर के टीचर का लुक जो हैरान कर देगा आपको भी

जब साइंटिस्ट को मिला दानव कंकाल

क्या कर रही थी यह महिला 6 घंटों तक टॉयलेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -