एक के बाद एक लगातार WhatsApp में आ रहे है कई अपडेट
एक के बाद एक लगातार WhatsApp में आ रहे है कई अपडेट
Share:

फेसबुक के स्वामित्व वाले WHATSAPP ने बुधवार को कहा कि वह अब व्यवसायों को सिर्फ मोबाइल फोन के बजाय WHATSAPP WEB / डेस्कटॉप से अपनी कैटलॉग बनाने और प्रबंधित करने की क्षमता प्रदान कर रहा है। इसने दो नए फीचर्स की घोषणा की है जिससे लोगों के लिए यह जानना आसान हो सके कि क्या उपलब्ध है और उद्यमियों को बिजनेस के लिए व्हाट्सएप पर अपने उत्पादों को जल्दी से बेचना है।

WHATSAPP ने एक बयान में कहा, "चूंकि कई व्यवसाय कंप्यूटर से अपनी इन्वेंट्री का प्रबंधन करते हैं, इसलिए यह नया विकल्प नई वस्तुओं या सेवाओं को जोड़ने के लिए त्वरित और आसान बना देगा ताकि उनके ग्राहकों को पता चले कि क्या उपलब्ध है।" एक रेस्तरां या कपड़ों की दुकान ताकि वे बड़ी स्क्रीन से अपनी कैटलॉग का प्रबंधन कर सकें। वर्तमान में, लोग WHATSAPP पर 8 मिलियन से अधिक व्यापार कैटलॉग ब्राउज़ कर सकते हैं, जिसमें भारत में 1 मिलियन भी शामिल हैं, जिसे वे खरीदना चाहते हैं। 

WHATSAPP खरीदारी के मौसम के दौरान पिछले साल, ताकि लोग एक कैटलॉग ब्राउज़ कर सकें, कई उत्पादों का चयन कर सकें और ऑर्डर को एक संदेश के रूप में भेज सकें। अब, यह उन्हें अपनी सूची से विशिष्ट वस्तुओं को "छिपाने" और आसानी से दिखाने का विकल्प दे रहा है। फिर से जब वे स्टॉक में वापस आ जाते हैं या ग्राहकों के लिए उपलब्ध होते हैं। "यह सुविधा आज से दुनिया भर के व्यवसायों के लिए शुरू हो रही है।

बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, विक्की कौशल के बाद अब यह एक्ट्रेस भी हुई कोरोना संक्रमित

मध्यप्रदेश में आज से RTO कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में ये मशहूर सुपरस्टार निभाएगा विलेन का किरदार, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -