बॉयफ्रेंड जींस के साथ क्या पहने
बॉयफ्रेंड जींस के साथ क्या पहने
Share:

जींस का अविष्कार गरीब मजदूरों के लिए हुआ था और तब से लेकर अब तक जींस ने बहुत लंबा सफर तय करते हुए हर क्लास में अपनी जगह बनाई है. आज जीन्स के इतने पैटर्न मौजूद है कि इसकी गिनती करना भी मुश्किल है. लडकियां भी जीन्स पहनना काफी पसंद करती हैं और आजकल बॉयफ्रेंड जींस का खुमार इन पर काफी छाया हुआ है.

बॉयफ्रेंड जींस पर ब्लैक आफिस कोट और व्हाइट शर्ट के साथ मैच कर सकती हैं। आपके इस लुक को और ग्लैमरस बना देंगे रेड हॉट पम्प्स और रेड लिपस्टिक। आप इसे कॉलेज, आफिस या फिर कॉकटेल पार्टीज में भी ट्राई कर सकती हैं। बॉयफ्रेंड जीन्स में थोड़ा सा मस्क्युलाइन महसूस होता है तो इसे- टॉम बॉय या गर्ली लुक में स्टाइल कर सकते हैं। रफ़ टफ लुक के लिए इसे लूज़ क्रॉप टॉप, लेदर बाइकर जैकेट और एंकल लेंथ बूट के साथ पहनें।

आरामदायक और ट्रेंडी होने के कारण ये जीन्स कैज़ुअल डेट या आउटिंग के लिए परफेक्ट है बॉयफ्रेंड जींस की बात करें तो इसके ऊपर एक सुएड ग्रे ग्लिटर ड्रेप जैकेट बेहद खूबसूरत लगेगी। एक क्लासी डिजाइनर क्रॉप टॉप पहनें जिसमें फ्रिल्स हों या कट्स हों। ये वाईट और ब्लैक में होना चाहिए। बॉयफ्रेंड जींस को आप किसी भी चीज के साथ मैच करें तो यह आसानी से सबके साथ मैच हो जायेगी। आप इस पर जितनी चाहे एक्सेसरी पहन सकती हैं.

दही से करे अपनी स्किन की देखभाल

चेहरे की हर परेशानी का इलाज है गुलाबजल

चाशनी से पाए गोरी त्वचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -