जानिए कोच अनिल कुंबले ने नाथू सिंह के अलावा किन तीन क्रिकेटरों कहां बेहतरीन
जानिए कोच अनिल कुंबले ने नाथू सिंह के अलावा किन तीन क्रिकेटरों कहां बेहतरीन
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम अपने अच्छे प्रदर्शन से देश को गौरवान्वित कर रही है, तो वही अनिल कुंबले ने अब आने वाली पीढ़ी के नए खिलाड़ियों के लिए भी प्लनिंग करना शुरू कर दी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुंबले बताया कि राजस्थान के तेज गेंदबाज नाथू सिंह और अनिकेत चौधरी के साथ-साथ केरल के बासिल थंपी काफी अच्‍छे खिलाड़ी हैं और टीम की भविष्य की रणनीति का हिस्सा हैं. 

जिसके बाद अनिल ने कहां कि, फ़िलहाल अभी मुझे उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला. वैसे भी मुझे घरेलू गेंदबाजों के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता है इसलिए मैं उनके साथ टेस्ट मैच से पहले समय बिताता हूं. उसके बाद कुंबले ने कहां कि यह जरूरी नहीं है कि वह लोग भविष्य में टीम का हिस्सा हों, लेकिन आने वाली सीरीजों को देखते हुए इन सभी का टीम की रणनीति में शामिल होना और हमारे काम करने के तरीके को देखना अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफल होने के लिए जरूरी है.

वही कल से शुरू होने जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट की सीरीज पर कुंबले ने कहां  "यह अच्छी विकेट है. हम हर विपक्षी टीम का सम्मान करते हैं. हम इस समय तैयारी के सर्वश्रेष्ठ माहौल में हैं. परिणाम हमारे पक्ष में रहे हैं. हमारे सभी खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही कुंबले ने खिलाड़ियों के बारे में बताया कि खिलाड़ी अब आत्मनिर्भर बन गए हैं और मैदान तथा मैदान के बाहर चुनौतियों से अच्छी तरह निपट रहे हैं.

अबूझमाड़ में 7 नक्सलियों की मुठभेड़ में मौत

IPL नीलामी में ना बिकने पर इरफ़ान पठान का बड़ा बयान

टीएमबी बैंक में क्लर्क पदों पर आई वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आज अंतिम तिथि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -