विदेशी पायलट को देश से बाहर कर दो : हरभजन सिंह
विदेशी पायलट को देश से बाहर कर दो : हरभजन सिंह
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह ने भारतीय यात्रियों से विदेशी पायलट द्वारा बतमीज़ी करने और ब्लडी इंडियन कहे जाने पर उस पायलट को भारत से बाहर करने की बात कही है, भज्जी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हमे भारतीय होने पर गर्व है तुम अपने घर लौट जाओ,

याद हो आपको हालही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे विदेश पायलट ने यात्रियों को ब्लडी इंडियन कहा था, वही पायलट द्वारा कही गई इस बात से सभी भारतीय खफा है, हरभजन सिंह ने अपने इंटरव्यू में यह दावा किया की जेट एयरवेज के पायलट ने उड़ान के दौरान एक महिला के खिलाफ ‘नस्लभेदी’ टिप्पणी की और उसके साथ हाथापाई की साथ ही एक दिव्यांग के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. वही इस घटना पर दुःख जाहिर करते हुए जेट एयरवेज ने कहा कि जांच के बाद पायलट पर कार्रवाई की जाएगी.

हलाकि हरभजन उड़ान के वक़्त वहा मौजूद नहीं थे उन्हें इस बात कि जानकरी एक परिचित ने दी थी, भज्जी ने कहा, हम गर्व करने वाले भारतीय हैं ना कि ‘ब्लडी इंडियन ’..मुझे माफी की जरूरत नहीं है, मैं चाहता हूं कि कैप्टन को भारत से बाहर किया जाए ताकि कोई हमें ब्लडी इंडियन कहने का साहस नहीं कर सके. वही इस मुद्दे पर भज्जी ने ट्वीट किया, पायलट ने सिर्फ महिला के साथ अभद्र व्यवहार ही नहीं किया बल्कि एक दिव्यांग के खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. इस घटना को ‘शर्मनाक’ बताया ही हुए उन्होंने कड़ी कार्रवाई कि मांग की है, भज्जी में अपने ट्वीट में कहा, जेट एयरवेज के इस बर्नड् होएसलिन नामक पायलट ने हमारे साथी भारतीयों से कहा ब्लडी इंडियन मेरी उड़ान से बाहर जाओ जबकि वह हमारे देश से ही पैसे कमा रहा है.

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

दुख के साथ मैं क्रिकेट को अलविदा कह रहा हूं : इंग्लैंड क्रिकेट टीम का ऑलराउंडर खिलाडी जफर अंसारी

सचिन इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की तरह बनना चाहते है

मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखेगा कपिल देव का पुतला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -