टी1 प्राइमा रेसिंग चैम्पियनशिप में टाटा मोटर्स के कांट्रैक्ट को किया नवीनिकृत
टी1 प्राइमा रेसिंग चैम्पियनशिप में टाटा मोटर्स के कांट्रैक्ट को किया नवीनिकृत
Share:

भारत में कमर्शियल कंपनी सप्लायर वेब्को इंडिया ने टाटा मोटर को टी1 रेसिंग ट्रक चैम्पियनशिप 2017 के अपने अनुबंध को अधिकारिक रुप से नवीनिकृत कर दिया है। ग्रेटर नोएडा के बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में 19मार्च दिन रविवार को टाटा मोटर्स T1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैम्पियनशिप में वेब्को इंडिया पार्टिसिपेट करने जा रही है।

आपको बता दे कि वेब्को इंडिया T1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले सीजन साल-2014 से टाटा मोटर्स के साथ मिलकर यह ट्रक रेसिंग प्रतियोगिता का आयोजन करवा रहा है। और इसमें प्रत्येक टाटा प्राइमा रेस ट्रक वेब्को के एंटी ब्लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के एयर ब्रेक सिस्टम से लैस और हाइ परफार्मेंस मॉड्यूलर कंप्रेसर प्रौद्योगिकी, उन्नत हवा प्रवर्तन प्रणाली, एकीकृत पैडल यूनिट, उच्च उत्पादन और अन्य ब्रेक घटकों के साथ-साथ बेहतर वायु प्रबंधन प्रणाली से लैस होता है।

इस इवेंट को लेकर वेब्को इंडिया के मैनेजिंग एडिटर पी. कनिअप्पन कहते है कि चौथे रेसिंग के चौथे सीजन का पार्टनर बनने पर हमें बेहद खुशी हो रही है। हम दोनों मिलकर इस पार्टनरशिप से रोड सुरक्षा को बढ़ावा देंगे। और इस बेहतरीन रेसिंग का मौका हम गवाना नहीं चाहते हैं।

 

भारत की मेड इन इंडिया जगुआर एक्सएफ कार हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

टाटा ग्रुप के स्वामी की पंसद की कार 'वेलर' की बुकिंग हुई शुरु

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -