ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें
ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें
Share:

अपनी आलीशान पार्टियों के लिए मशहूर बिजनेस टॉयकून के नाम से मशहूर मुकेश अंबानी परिवार पार्टी के लिए हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. अभी हाल ही में एक बार फिर से अंबानी परिवार ने एक पार्टी का आयोजन किया था जहां पर हमे बॉलीवुड के सभी चर्चित स्टार नजर आए थे. अंबानी की इस पार्टी में बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए थे जिसमे ऋतिक रोशन , करीना कपूर, करण जौहर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रीदेवी की दोनों बेटियां जैसे कुछ और भी बहुत से चर्चित स्टार शामिल हुए थे. इन स्टार्स ने इस पार्टी बैश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इस पार्टी में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी का हुस्न भी देखते ही बन रहा था.

अब खबर आ रहीं है की वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं ने जमकर अपने जलवे बिखेरे… पूरे इवेंट के दौरान सभी की नज़रे तो किंग खान और ऐश्वर्या राय पर ही टिकी थीं… अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ जो सबकी नज़रे उन्ही दोनों पर थीं…हुआ यूं के इवेंट के दौरान ऐश्वर्या की ड्रेस इतनी हैवी थी कि बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख़ खान अपनी पत्नी गौरी को छोड़ ऐश्वर्या की ड्रेस संभालते नज़र आये.

इस इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट गाउन में गॉर्जियस लुक देखने को मिला, गाउन काफी हैवी था, जिससे ऐश को चलने में काफी मुश्किल हो रही थी. वहीं सोनम कपूर ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में खूबसूरत लग रही थी, इसी तरह अनुष्का शर्मा सिल्वर कलर की गाउन में तो कृति सेनन ब्लैक और राधिका आप्टे व्हाइट कलर के आउटफिट में अवॉर्ड के रेड कारपेट पर नजर आईं. इस मौके पर नीता अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ, ट्विंकल खन्ना, गौरी खान, अदिति राव हैदरी, अथिया शेट्टी, किरण राव, पद्मा लक्ष्मी, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अरशद वारसी के साथ-साथ और भी बहुत से चर्चित सितारे हमे नजर आए.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -