वोडाफोन धमाका: पेश किये तीन नए सस्ते प्लान
वोडाफोन धमाका: पेश किये तीन नए सस्ते प्लान
Share:

टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए तीन नए धमाकेदार प्लान पेश किये है, जिसका वोडाफोन यूज़र्स लाभ ले सकते है. वोडाफोन द्वारा पेश किये गए प्लान में 19 रुपए वाले पहले प्लान को SuperDay के नाम से पेश किया है. यह पैक एक दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. वही सरा और तीसरा पैक 49 और 89 रुपए का है जो सुपर वीक के नाम से है. इसमें एक हफ्ते की वेलिडिटी दी जाएगी. यह ऑफर प्रीपेड यूज़र्स के लिए ही है.

वोडाफोन के SuperDay वाले पैक में यूजर्स को वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड कॉल्स दी जाएगी. जिसमे 100MB 4G डेटा भी मिलेगा. इसका लाभ 4G स्मार्टफोन यूजर्स ही ले सकते है.

इसके अन्य प्लान की बात करे तो इसमें  49 रुपए वाले पैक में यूजर्स को वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके अलावा इसमें 250MB 4G डेटा दिया जाएगा. 89 रुपए के पैक में वोडाफोन से वोडाफोन लोकल एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड है साथ ही 100 मिनट का टॉकटाइम है जो दूसरे नेटवर्क के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें भी 250MB 4G डेटा मिलेगा. जिसे 4G स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जा सकेगा.

BSNL ने सैटेलाइट फोन सेवा का किया शुभारम्भ

मनोज सिन्हा ने बताई टेलीकॉम मंत्रालय की उपलब्धियां

BSNL देगा सैटेलाइट फोन सेवा, भारतीय GPS का खोला प्रवेश द्वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -