वोडाफोन दे रही है हार्ट खोजने पर यूजर्स को 1.7GB डाटा
वोडाफोन दे रही है हार्ट खोजने पर यूजर्स को 1.7GB डाटा
Share:

जब से जियो ने अपने ग्राहकों को फ्री ऑफर दिया है, उसके बाद से अन्य प्रतिस्पर्धी कम्पनियां भी अपने ग्राहकों को बढ़िया ऑफर दे रही है. इस कड़ी में टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया भी अपने यूज़र्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आ रही है. हाल में वोडाफोन एंड्रॉयड डिवाइस पर "माई वोडाफोन एप्प" यूज़र्स के लिए शानदार पेशकश लेकर आयी है, जिसमे #Huntthehearts कॉन्टेस्ट के जरिये यूजर्स को 1.7GB डाटा दिया जायेगा. "माई वोडाफोन एप्प" में #Huntthehearts कॉन्टेस्ट में यूजर को स्क्रीन में छुपे हार्ट आईकन को खोजना होगा, जिसमे उन्हें फ्री डाटा जितने का मौका मिलेगा.

स्क्रीन में छुपे हार्ट आईकन को खोजने पर  1.7 GB फ्री 3G/4G डाटा लिया जा सकता है. जिसमे सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स इस ऑफर में हिस्सा ले सकते है.  "माई वोडाफोन एप्प" में #Huntthehearts कॉन्टेस्ट में यूजर को स्क्रीन में छुपे हार्ट आईकन को खोजने पर ही यह डाटा दिया जायेगा.

बता दे कि वोडाफोन द्वारा इससे पहले भी अपने यूज़र्स के लिए शानदार ऑफर्स की पेशकश की गयी है, जिसमे आप इन ऑफर का लाभ ले सकते हो. इसके बारे में अधिक जानकरी के लिए आप रिटेलर या वोडाफोन की वेबसाइट पर जाकर जानकरी ले  सकते हो. 

वोडाफोन आईडिया बनेगी देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी

जियो ने कहा, हमारी फ्री सेवा है वैध

रिलायंस JIO ने किया एयरटेल, वोडाफोन व आइडिया को किया Valentine Day विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -