विशाल व मेरे बीच 'दिल का रिश्ता'
विशाल व मेरे बीच 'दिल का रिश्ता'
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक विशाल भारद्वाज के बारे में हमारे शाहिद कपूर ने भी कुछ कहा है. जी हाँ वैसे भी शाहिद कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म 'रंगून' के चलते भी आजकल सुर्खियों में बने हुए है व फिल्म में हमे शाहिद कपूर के  साथ साथ अभिनेता सैफ अली खान व कंगना भी नजर आ रही है. फिल्म में इंटिमेट सीन की भी काफी भरमार है. अब हमारे फिल्म के हीरो शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'रंगून' के डॉयरेक्टर विशाल भारद्वाज पर अपने बोल वचन में दोहराते है कि 'वह मेरे दिल के बहुत ही ज्यादा करीब है'.

आपको बता दे की शाहिद कपूर व विशाल भारद्वाज ने दो ऐसी शानदार फिल्में दी हैं जिन्होंने उनके करियर को नया मोड़ दिया. शाहिद तीसरी बार फिर से ‘रंगून’ में विशाल के साथ काम कर रहे हैं और उनका कहना है कि इन सालों में दोनों के बीच एक बेहतरीन रिश्ता बन गया है.

विशाल की फिल्मों ‘कमीने’ और ‘हैदर’ ने 35 साल के अभिनेता को आलोचकों एवं दर्शकों दोनों की वाहवाही दिलायी और शाहिद का कहना है कि वह निर्देशक का बहुत सम्मान करते हैं एवं वह उन्हें कभी भी ना नहीं कह पाएंगे. शाहिद ने आगे कहा कि, ‘‘विशाल सर हमेशा मेरे सामने फिल्मों का विचार पेश करते हैं और फिर हम उस पर चर्चा करते हैं. वह पटकथा, संवाद पढ़ते हैं और संगीत के बारे में बात करते हैं. इसलिए यह साझा करने की प्रक्रिया एवं ‘आप क्या सोचते हैं?’ जैसा है. हमारे बीच खुले दिल का संबंध है.’’

'रंगून' को छोड़ मीरा के हुए शाहिद!

यह दोनों ही मुंडे मेरे लिए खास है...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -