धोनी के कप्तानी से हटने पर खुश हुए सहवाग
धोनी के कप्तानी से हटने पर खुश हुए सहवाग
Share:

वीरेंद्र सहवाग ने महेंद्र सिंह धोनी दौरा कप्तानी छोड़ने के फैसले पर ख़ुशी ज़ाहिर की है. उन्होंने इसका इज़हार स्पोरटेल महोत्सव दौरान किया. बता दे कि ‘स्पोरटेल’ महोत्सव के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कहां कि मुझे खुशी है कि वह अब कप्तान नहीं हैं क्योंकि अब मेरी टीम किंग्स इलेवन पंजाब पुणे की टीम को हरा सकती है, फिर उसके बाद उन्होंने कहा कि पता नही राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम ने क्या सोचकर यह फैसला लिया है. मै जनता हूं धोनी भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं.

उसके बाद उन्होंने राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम से धोनी को कप्तानी पद से हटाये जाने पर निराशा व्यक्त करते हुए वीरू ने कहा कि यह दुखद फैसला था लेकिन आईपीएल में उनकी टीम के हित में हो सकता है.

ज्ञात हो आपको  मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक न्यूज़ चेन्नल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि, यह एक दम थर्ड क्लास घटिया फैसला है, महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले 8-9 वर्षों में अपनी कप्तानी से हर ट्रॉफी को जीता है और वह भारतीय क्रिकेट के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं. उसके बाद अजहरुद्दीन ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते कहां कि, माना कि टीम मालिक को कप्तान चुनने का हक है लेकिन यह फैसला लेने से पहले उन्हें धोनी का रुतबा देखना चाहिए था.

टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा रिकॉर्ड

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर लॉन्च, अफरीदी ने भारत के लिए कहा कुछ ऐसा

INDvsAUS: सहवाग की भविष्यवाणी, भारत कंगारुओं को 3-0 या 3-1 से हराएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -