आखिर विराट ने किया अनुष्का के साथ प्यार का इजहार
आखिर विराट ने किया अनुष्का के साथ प्यार का इजहार
Share:

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने वैलेंटाइन मेसेज किया है। उनके इस मेसेज के बाद अनुष्का शर्मा और उनके रिश्ते को लेकर असमंजस ख़त्म हो गया है। जिसमे ये कयास लगाए जा रहे थे के दोनों अलग हो चुके है।

दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने हाल ही में अपनी कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए एक वैलेंटाइन डे मेसेज शेयर किया है।

विराट ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि , 'Every day is valentine day if you want it to be. You make everyday seems like one for me ❤️❤️. Anushka Sharma.'

इस मेसेज के साथ के कह सकते है कि क्रिकेट के मैदान पर रिकॉर्ड्स के मास्टर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्यार के मैदान पर अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के हाथों अब पूरी तरह बोल्ड हो चूका है। 

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे समय से रिश्ते में हैं। जिसे कई बार खुद विराट कोहली ने मीडिया के सामने आकर भी स्वीकारा है। 

फ़िलहाल, विराट कोहली का अगला पड़ाव अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 फरवरी से शुरू होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में टीम इंडिया को जीत दिलाना है। 

अनुष्का की फिल्म 'फिल्लौरी' का नया पोस्टर रिलीज

फिल्लोरी के प्रोड्यूशर है विराट, इस बात पर दिया अनुष्का ने जवाब

'फिल्लौरी' व 'विराट' के कनेक्शन पर अनुष्का का गर्मागर्म 'रिएक्शन' कहा: 'कुछ तो शर्म करो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -