भारत को लगा तीसरा झटका, कप्तान विराट रहे फ्लॉप
भारत को लगा तीसरा झटका, कप्तान विराट रहे फ्लॉप
Share:

नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ भारत ने 64 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 302 रन बना लिए है. कप्तान विराट कोहली फ्लॉप रहे और वो तीन रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले शिखर धवन ने शानदार 190 रन की पारी खेली लेकिन वो दोहरा शतक लगाने से चूक गए. फ़िलहाल क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा 89 रन और अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर खेल रहे है. भारत को पहला झटका अभिनव मुकुंद के रूप में लगा. मुकुंद 12 रन बनाकर आउट हुए.

इस मैच में टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या टेस्ट में अपना डेब्यू कर रहे है. कप्तान विराट कोहली ने कैप देकर हार्दिक का अभिवादन किया. वही स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का यह 50वां टेस्ट है. वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पिछली सीरीज जीतकर आत्मविश्वास से लबरेज टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ 1-0 से बढ़त बनाने के इरादे से मैदान में उतरेगी. अनिल कुंबले के बाद एक बार फिर टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री के साथ मैदान पर उतरेगी. टीम इंडिया के हेड कोच का दायित्व मिलने के बाद शास्त्री की यह परीक्षा होगी कि वह किस तरह से खुद को साबित करते है.

वही सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को दो झटके लग चुके है. इस मैच में ख़राब स्वास्थ की वजह से ओपनर लोकेश राहुल नहीं खेल रहे है जिसकी वजह से कप्तान विराट कोहली के लिए ओपनिंग को लेकर मुसीबत हो सकती है. केएल राहुल को बुखार आने की वजह से पहले मैच में आराम दिया गया है वही मुरली विजय भी चोंट की वजह से इस सीरीज से बाहर है. ऐसे में शिखर धवन के साथ पारी की मजबूत शुरुआत टीम इंडिया के लिए चुनौती भरी हो सकती है. राहुल की जगह पर अभिनव मुकुंद को रिप्लेस किया गया है.

दोहरा शतक बनाने से चूके धवन, पुजारा शतक के करीब

लंका के खिलाफ गब्बर ने जड़ा शतक, पुजारा ने लगाई फिफ्टी, भारत 200 के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -