युवराज की शादी में विराट और अनुष्का का रोमांटिक डांस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच चल रही लव स्टोरी छुपाये नही छुपती है. समय समय पर यह रोमांटिक लव कपल साथ में देखा जाता है. हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का को युवराज की शादी में एक दूसरे का हाथ थामे देखा गया. इतना ही नही दोनों ने युवी की शादी में जमकर ठुमके भी लगाए. अब विराट और अनुष्का का यह डांस विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे तेजी से शेयर किया जा रहा है.

बता दे कि टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह ने हेज़ल के साथ हाल ही में सात फेरे लेकर ज़िन्दगी की एक नई पारी की शुरुआत की है. वही दूसरी और टीम इंडिया ने विराट की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की. ऐसे में युवराज की शादी विराट के लिए जश्न मानाने का बेहतरीन मौका था.

फिर क्या था. मौका मिलते ही विराट अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का को लेकर शादी में पंहुच गए जहां दोनों ने पंजाबी सांग पर जमकर डांस किया. विडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का किस तरह से एक दूसरे के करीब आकर डांस कर रहे है.

विराट-अनुष्का का एयरपोर्ट पर नजर आया कुल अंदाज...

युवी की पार्टी में विराट गंगनम स्टाइल..तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -