मंच पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की रासलीला
मंच पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की रासलीला
Share:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कितने मनमौजी हैं इस बात का अंदाजा तब लगा जब वो अपने राजनैतिक क्षेत्र में सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे उस दौरान कर्नाटक में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री बने सिद्धारमैया महिला कार्यकर्ताओं से घिरे नज़र आये. और अपनी महिला कार्यकर्त्ता को अपनी ओर खींचते नज़र आये. 

बात यही तक नहीं रुकी उसके बाद मुख्यमंत्री जी ने अपनी कार्यकर्त्ता से कुछ कहा और उसके बाद का नज़ारा कुछ ऐसा था जिससे साफ़ जहित होता है कि मुख्यमंत्री जी अपनी महिला कार्यकर्ताओं को किस तरह से रखते हैं. उसके बाद महिला कार्यकर्त्ता ने सिद्धारमैया के गाल पर एक चुंबन जड़ दिया जिसे वहाँ मौजूद सभी मीडियाकर्मियों के अलावा आम जन ने भी अपने-अपने कैमरों में कैद कर लिया.

हालाँकि यह कोई पहली घटना नहीं है, जब मुख्यमंत्री मंच पर पूरी सभा के सामने इस तरह की रासलीला करते नज़र आये हों, इससे पहले भी सिद्धारमैया महिला प्रशंसकों को अपने पास खींचते हुए नज़र आ चुके हैं. वहीँ जब उनका यह वीडियो वायरल हुआ तब इसको लेकर सियासत में काफी गर्मागर्मी का माहौल रहा था और इसे जिसने भी देखा उसे एक ही गाना याद आया - चुम्मा-चुम्मा दे दे...

'भारतीय' नहीं बीफ जनता पार्टी है बीजेपी

राहुल 'अवसरवादी हिंदू' - येदुरप्पा

आठ राज्यों में विधानसभा चुनाव : होगी सियासी उथल-पुथल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -