कश्मीर में उपद्रवी का नया प्लान- पत्थर की जगह पेट्रोल बम का इस्तेमाल

Feb 17 2017 06:31 PM
कश्मीर में उपद्रवी का नया प्लान- पत्थर की जगह पेट्रोल बम का इस्तेमाल

कश्मीर: जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा के दौरान लगातार उपद्रवियों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया जा रह है. ऐसे में भारतीय सेना के जवानों पर पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों ने एक नया तरीका ढूंढ लिया है. जिसमे सेना के जवानों पर पत्थर बम की जगह अब पेट्रोल बम का इस्तेमाल किया जायेगा. 

बता दे कि जम्मू कश्मीर में हमेशा से ही आतंकवादियो द्वारा उपद्रव फैलाया जा रहा है. ऐसे में आतंकी बुरहानवानी की मौत के बाद से ही हिंसक प्रदर्शन का दौर और ज्यादा बढ़ गया है. सेना तथा पुलिस द्वारा ऐसे लोगो को रोकने के लिए भरसक प्रयास किये जा रहे है. जिसमे पुलिस बल पर लगातार पत्थर से हमला किया जाता है, किन्तु जानकारी मिली है कि अब उपद्रवी पत्थर की जगह पेट्रोल बम का इस्तेमाल करेगे. 

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे दिखाने सहित कई ऐसी घटनाये हो चुकी है, जिसमे उपद्रवियों ने जमकर प्रदर्शन किया है, वही दिनोदिन इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे है. जिस पर सख्ती की जरूरत है. सेना तथा पुलिस द्वारा भी ऐसे मामलो पर लगाम लगाए जाने के प्रयास किये जा रहे है. 

कश्मीर में प्रशासन ने दिए लोगों को निर्देश, मुठभेड़ वाली जगहों से रहें दूर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने लूटा बैंक, 3 लाख की नकदी लेकर फरार

सेना के ऑपरेशन में बाधा डालने वालो को सजा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App