सपा छोड़ मंत्री विजय मिश्रा बसपा में हुए शामिल

Feb 17 2017 03:20 PM
सपा छोड़ मंत्री विजय मिश्रा बसपा में हुए शामिल

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के धर्मार्थ मंत्री विजय मिश्रा अब बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके कार्यकाल में पार्टी में ब्राह्मणों को महत्व नहीं दिया गया है। इस मामले में विजय मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ब्राह्मण समाज के मंत्रियों शिवाकांत ओझा, मनोज पांडेय, पवन पांडेय को निरस्त कर अपमानित कर दिया।

विजय मिश्रा ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव ने मुझे टिकट तो दिया ही नहीं साथ ही मेरा विभाग तक बदल दिया। पार्टी में ब्राह्मणों को दरकिनार किया गया है।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा से कहा कि उन्होंने बहुजन समाज पार्टी ज्वाईन कर ली है। गौरतलब है कि विधायक विजय मिश्रा अपना टिकट काटे जाने से नाराज थे। विजय मिश्रा के सपा छोड़ने से पार्टी कमजोर हो सकती है। माना जा रहा था कि यदि वे चुनाव में बने रहते या उन्हें टिकट दिया जाता तो वे जीत दिलवा सकते थे। गौरतलब है कि उनके अलावा अंबिका चैधरी, नारद राय आदि बसपा में सम्मिलित हो गए हैं।

मुलायम की बहुएं आयी साथ, जेठानी ने किया देवरानी के लिए प्रचार

मोदी कालेधन का ब्यौरा दें, मै दूंगा विकास का हिसाब : अखिलेश

अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, HC ने की जमानत रद्द करने की बात

गठबंधन की आलोचना पर अखिलेश यादव ने दिया PM मोदी को जवाब

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App