भारत- अफ्रीका मैच के दौरान लगे विजय माल्या चोर है.. चोर है के नारे
भारत- अफ्रीका मैच के दौरान लगे विजय माल्या चोर है.. चोर है के नारे
Share:

नई दिल्ली : भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ रुपये का चूना लगाने वाले विजय माल्या इन दिनों चैंपियन ट्रॉफी में भारत के मैच को एन्जॉय कर रहे है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मैच देखने पहुंचे विजय माल्या को भारतीय फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा. माल्या जब स्टेडियम में पहुंचे तो लोगो ने उन्हें चोर.. चोर कहना शुरू कर दिया.

बता दे कि विजय माल्या भारत - पाकिस्तान और भारत- श्रीलंका मुकाबले के दौरान भी स्टेडियम में नज़र आए थे इस दौरान उनके चेहरे पर वही रौनक देखने को मिली जो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर बंगलौर के दौरान देखने को मिलती थी. लेकिन इस बार माल्या को भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला देखने जाना महंगा पड़ा. जैसे ही माल्या अपनी लक्जरी गाड़ी से उतरकर स्टेडियम के अंदर जा रहे थे तो वहां मौजूद भारतीय दर्शको ने उनकी हूटिंग करना शुरू कर दी. इसके बाद लोगो ने जोर से चोर.. चोर के नारे लगाने शुरू कर दिए. हालांकि माल्या ने इसका कोई जवाब नहीं दिए और वो चुपचाप अंदर चले गए.

गौरतलब है कि कल भारत और अफ्रीका के बीच करो या मरो का अहम् मुकाबला खेला गया. इस मैच को भारत ने 8 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. अफ्रीका ने भारत के सामने 191 रन का लक्ष्य रखा जिसे टीम इंडिया ने 38 ओवर में आसानी से हांसिल कर लिया.

IND-SRL मैच के दौरान फिर नज़र आए माल्या, भारत वापसी के सवाल पर भड़के

भारत श्रीलंका का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या

माल्या की मौजूदगी से बेरंग हुई विराट की पार्टी, बिना खाना खाए लौटी भारतीय क्रिकेट टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -