BJP की संसदीय दल की बैठक में फुटबॉल के साथ नजर आए खेल मंत्री विजय गोयल
BJP की संसदीय दल की बैठक में फुटबॉल के साथ नजर आए खेल मंत्री विजय गोयल
Share:

भारत में अगर कोई नेता हाथ में फुटबाल लिए पटकते हुए संसदीय दल की बैठक में जाते हुए दिख जाएं तो कैसा लगेगा। कुछ ऐसा ही हुआ है दिल्ली में आयोजित बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में, जब बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे खेल मंत्री विजय गोयल हाथ में फुटबाल लेकर पहुंचे तो सभी लोग देखकर हैरान रह गयें।

दरअसल भारत इस साल अक्टूबर में फीफा अंडर 17 फुटबॉल विश्व कप की मेजबानी करने वाला है, जिसके चलते खेल मंत्री विजय गोयल देश में फुटबॉल को प्रोत्साहन देने के लिए बीजेपी संसदीय दल की बैठक में एक फुटबॉल लेकर पहुंचे। वैसे तो भारत में खेल प्रेमियों को क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ हैं लेकिन इस बार भारत फीफा अंडर 17 की मेजबानी कर रहा हैं तो खेल मंत्री फुटबॉल के प्रति लोगो को संदेश दे रहे हैं जिससे की फुटबॉल लोगो के बीच लोकप्रिय हों।

सांसदो से अपील की

विजय गोयल ने फुटबॉल को बढ़ावा देने के लिए सभी सांसदो से अपील की और कहा कि हम 15 हजार स्कूलों में फुटबॉल को प्रमोट करना चाहते हैं और इसके योजना भी बना रहे हैं। इस साल के फीफा अंडर 17 विश्व कप भारत में 6 अक्टूबर से शुरु होकर 28 अक्टूबर तक चलेगा जो देश के अलग-अलग शहरों में आयोजित होगा और 24 टीमें हिस्सा लेंगी।

पूर्व ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने कोहली पर लागए गम्भीर आरोप

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मुरली विजय को दी गाली, कैमरे में हुआ कैद

घुटने के दर्द से लगता है डर : साइना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -