खुले में शौच किया तो चार युवको को जिंदा जलाया, एक की मौत
खुले में शौच किया तो चार युवको को जिंदा जलाया, एक की मौत
Share:

 उड़ीसा। उड़ीसा  में कुछ युवकों को खुले में शौच करना महंगा पड़ गया। दरअसल औरंगाबाद के एक युवक सहित चार लोगों को खुले में शोच करने के चलते उपजे विवाद के कारण जिंदा जला दिया गया। आग के हवाले किए गए इन युवकों को कुछ लोगों ने चिकित्सालय पहुंचा मगर युवकों में शामिल विनय कुमार की मौत हो गई। विनय कुमार औरंगाबाद के ओरा क्षेत्र का निवासी था।

अन्य युवकों की पहचान हैदर अली सीतामढ़ी, हीनू राम छत्तीसगढ़, रंजन कुमार सीवान, बिहार के तौर पर हुई है। ये युवक बुरी तरह झुलस गए हें और इन्हें इस्पात चिकित्सालय, राउरकेला में उपचार दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ये चारों युवक उड़ीसा के राउरकेला के लोहुनीपाड़ा थाना क्षेत्र में निवास करते थे।

सुंदरगढ़ स्थित भास्कर स्टील फेरो लिमिटेड में काम करते थे। ये जहां रहते थे वहां शोचालय नहीं था ऐसे में ये खुले में शौच जाते थे। पहले भी खेतों में शौच जाने के कारण इन लोगों का विवाद हुआ था। मगर इस बार विवाद होने पर इन युवकों को आग के ही हवाले कर दिया गया। युवक की मौत की जानकारी मिलने पर उसके पिता बालरूप यादव भाई रामस्वरूप यादव के साथ घटनास्थल पर रवाना हो गए। इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

शिल्पा शेट्टी होगी स्वच्छ भारत अभियान की ब्रांड एंबेसडर

शिल्पा ने थामा मोदी का हाथ...

जनहित के कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता दें

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -