मुस्कुराकर जीने में यकीन रखती हूँ....
मुस्कुराकर जीने में यकीन रखती हूँ....
Share:

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर बेहद खुश हैं. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'बेगम जान' के लिए तारीफें बंटोरने वालीं ऐक्ट्रेस विद्या बालन अब अपनी अगली फिल्म 'तुम्हारी सुलू' की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दे की इस फिल्म में एक बार फिर से हमे विद्या बालन का अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. अभी कुछ समय पहले ही विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे खासा पसंद किया जा रहा है. वैसे भी पहले अभिनेत्री और अब सेंसर बोर्ड की मेंबर बन चुकी विद्या बालन इन दिनों अपनी फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं.

17 नंवबर को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में विद्या एक ऐसी हाउसवाइफ़ का किरदार निभा रही हैं जो ग़लती से आरजे बन जाती है और फिर उसकी ज़िंदगी ही बदल जाती है. विद्या बालन की इस साल फिल्म बेगमजान आई थी. अब विद्या अपनी आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु को लेकर तैयार हैं. फिल्म तुम्हारी सुलु का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है.

विद्या बालन ने माना कि वह लंबे समय से ऐसे किरदार निभा रही थी जो गंभीर थे. इसके चलते वह उन किरदारों को करने के दौरान हंस या मुस्कुरा नहीं सकती थी. विद्या बालन ने कहा , “मैंने पिछले कुछ समय से पर्दे पर मनोरंजनात्मक भूमिकाएं नहीं निभाई हैं. कुछ गंभीर भूमिकाएं निभाई हैं लेकिन मैंने तुम्हारी सुलु फिल्म में काम करने के दौरान बहुत आनंद लिया है. क्योंकि फिल्म में लड़की खुद मुस्कुराती है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -