फिल्म में विद्या ने 40 जोड़े कपड़े पहने वह भी बिना आयरन किये....
फिल्म में विद्या ने 40 जोड़े कपड़े पहने वह भी बिना आयरन किये....
Share:

अपनी आगामी फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री विद्या बालन का कोठे वाली वेश्या का रूप नजर आने वाला है. फिल्म के लिए विद्या को काफी उम्मीद भी बंधी हुई है. अपनी इस आगामी फिल्म के लिए विद्या बालन आजकल एक खतरनाक काम को भी अंजाम दे रही है. जी हाँ, जनाब आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के लिए बेगम विद्या बालन ने खतरनाक हथियारों में शुमार हथियार रायफल को चलाना भी सीख लिया है. खबर के मुताबिक अपनी इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने बहुत ही कम समय में रायफल चलाना सीख ली है.

विद्या बालन ने केवल दस दिनों में इस खतरनाक हथियार को चलाना सीख लिया है. आजादी के बाद भारत-पाकिस्तान विभाजन पर आधारित इस फिल्म में विद्या एक वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं.

इस फिल्म में अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए विद्या ने बिना आयरन किए कपड़े पहने थे. फिल्म के ड्रेस डिजाइनर रिक रॉय ने समाचार एजेंसी को बताया, "फिल्म में विद्या ने 40 कपड़े पहने हैं. एक भी ड्रेस उन्होंने इस्त्री करके नहीं पहना है. उन्होंने कहा था कि उनके कपड़े अच्छे से धोए जाएं लेकिन उन्हें प्रेस न किया जाए. इस वजह से फिल्म में उनके कपड़े पुराने से लग रहे हैं और उनका किरदार वास्तविक लगता है."

विद्या भी गुस्से में कपिल पर झल्लाई...

अब विद्या को विद्या नही कहिये रायफल रानी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -