पिता की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बेटे ने किया यह काम

Aug 12 2017 09:14 PM
पिता की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बेटे ने किया यह काम

चम्बा: हाल में चम्बा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे पिता की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बेटे ने दुखी होकर आत्महत्या कर ली. तक की पहचान हितेश शर्मा (21) निवासी गांव गणजी के रूप में हुई है, जिसमे जिला मुख्यालय के बाजार में पिता की सरेआम पिटाई होने के वीडियो के वायरल होने से यह कदम उठाया है. जिसमे दुखी बेटे ने शुक्रवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

घटना के बारे में बताया गया है कि  कुछ दिन पहले हितेश के पिता का चम्बा बाजार में मोबाइल चोरी की घटना के बाद हुई पिटाई और माफी मांगने का कथित वीडियो किसी ने बना लिया तथा इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इस वीडियो के  इलाके में पहुँचने पर हर तरफ इस वीडियो की चर्चा होने लगी. शुक्रवार को हितेश ने जैसे ही यह वीडियो देखा तो वह सन्न रह गया है. उसने खुद को बेइज्जत महसूस करते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया. 

कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन तुरंत उसे सी.एच.सी. साहो ले आए, जहां से उसे मैडीकल कालेज चम्बा रैफर किया गया. किन्तु शरीर में जहर फैलने के कारण मैडीकल कालेज चम्बा में दम तोड़ दिया. सदर पुलिस थाना से टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. वहीं मृतक के परिजन व ग्रमीण वीडियो वायरल करने वाले को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए, पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

सामने आया आत्महत्या से पहले तैयार किया गया आईएएस मुकेश पांडे का वीडियो

MP : इंदौर में 'ब्लू व्हेल गेम' खेलने के दौरान स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदने लगा छात्र

बक्सर के डीएम ने ख़ुदकुशी की, रेलवे ट्रैक पर मिला आपका शव

पति ने 10 रूपये नहीं दिए तो पत्नी फांसी पर झूली

लाहौर के विस्फोट में दो की मौत, 35 घायल

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App