वरुण स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर ,सरकार को घेरना पड़ा महंगा
वरुण स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर ,सरकार को घेरना पड़ा महंगा
Share:

लखनऊ : सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गाँधी को इंदौर के कार्यक्रम में सरकार की आलोचना करना महंगा पड़ गया. पार्टी संगठन ने वरुण गांधी को बड़ा झटका देते हुए यूपी में जारी विधानसभा चुनाव के छठे और सातवें चरण के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर कर दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने पहले और दूसरे चरण के स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की थी उसमें भी वरुण गांधी का नाम नहीं जोड़ा गया था. इसके बाद तीसरे, चौथे और पांचवें चरण के लिए जारी सूची में उनका नाम अंतिम क्रम पर शामिल तो किया गया लेकिन वरुण इस दौरान कहीं प्रचार करते नजर नहीं आए. अब बीजेपी ने यूपी में छठे और 7वें चरण के प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की है, उसमें फिर से वरुण गांधी को बाहर कर दिया गया है. वरुण की जगह पर केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का नाम जोड़ा गया है.

बता दें कि वरुण गाँधी ने 2009 के लोकसभा चुनाव में पीलीभीत सीट से 50 फीसदी वोटों के साथ जीत दर्ज की, जबकि 2014 के लोकसभा चुनाव में वरुण सुल्तानपुर लोकसभा सीट से करीब 43 फीसदी वोटों के साथ सांसद बने. इतना ही नहीं अपने संसदीय क्षेत्र में वरुण गरीबों से लेकर युवाओं के बीच काफी काम करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इन दिनों वरुण अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर से भी नदारद हैं.

यह भी पढ़ें 

इंदौर में विपक्ष के विचारों को वरुण गांधी ने दी जुबान

अखिलेश ने पूछा कहा है अच्छे दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -