वरुण गांधी बोले- कोरोना काल ने सिखाया हम एक दूसरे के बिना कुछ भी नहीं
वरुण गांधी बोले- कोरोना काल ने सिखाया हम एक दूसरे के बिना कुछ भी नहीं
Share:

बरेली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने बरेली जनपद का दौरा किया. इस दौरान सांसद वरुण गांधी ने कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने ग्रामीणों की दिक्कतों को सुना और वहां उपस्थित अधिकारियो से उसका निराकरण भी कराया. इस दौरान वरुण गांधी ने गांव वालों को राष्ट्रबाद के बारे में जानकारी दी, तो साथ ही ये भी कहा कि कोरोना महामारी के संकटकाल में सरकार के पास पैसों की किल्लत है. सांसद और विधायक निधि भी एक दो साल के लिए ख़त्म कर दी गई है.

भाजपा नेता वरुण गांधी ने कहा कि इस देश की रक्षा हमको अपने बलिदान से करनी है. उन्होंने कहा कि यदि कोई भी इस देश पर अटैक करे, चाहे हमला चीन में हो या आपके गांव में हो, जो लोग भ्रष्टाचार करते हैं, जो लोग हंगामा करते हैं, जो लोग गुंडागर्दी करते हैं, ये सब इस देश के ऊपर एक हमला है. वरुण गांधी ने कहा कि सियासत तभी सफल होती है, जब उसमें काफी सारे लोगों का हिस्सा होता है. कोरोना महामारी के दौरान एक चीज सामने आई तो वो ये आई है कि हम एक दूसरे के बगैर कुछ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जब देश के करोड़ों श्रमिक एक जगह से दूसरी जगह गए तो लोगो ने उनकी काफी सहायता की. आर्थिक नुकसान बहुत हुआ किन्तु सरकार ने अन्न, धन हर तरह से लोगों की सहायता की.

हालांकि, इस दौरान वरुण गांधी की एक गलती की चर्चा भी चारों तरफ हो रही है. बताया जा रहा है कि सांसद को अपने क्षेत्र के अधिकारियों तक के नाम पता नहीं थे. ये बात उन्होंने स्वयं एक नुक्कड़ सभा के दौरान भी कही. उन्होंने कहा कि जो SDM और अन्य अधिकारी आये हैं, उनका बहुत आभार है, हालांकि हमें इनका नाम नहीं पता है.

अंडरगारमेंट्स में पैसे पाए जाने के बाद प्रीज़ का सहयोगी हुआ गिरफ्तार

एक रैली में ट्रम्प ने जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कही ये बात

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव बोले- सीएम नितीश थक गए हैं, अब उनसे राज्य नहीं संभलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -