B'daySpecial : जाने वरुण धवन की सक्सेस स्टोरी
B'daySpecial : जाने वरुण धवन की सक्सेस स्टोरी
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग अभिनेता वरुण धवन आज 30 साल के हो गए हैं. फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने खुद की दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है और आज वो एक बड़े स्टार हैं. वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आयी कारण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से डेब्यू करके की थी. इस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 

साल 2014 में आयी फैमिली प्रोडक्शन फिल्म 'मेरे तेरा हीरो' से वरुण धवन ने बॉलीवुड में अपनी असली पहचान बनाई. फिल्म में वरुण के एक्शन, डांसिंग और कॉमेडी को काफी सरहाना मिली. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया और इसी के साथ वरुण धवन बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय बन गए.

करण जौहर को आलिया भट्ट और वरुण की जोड़ी पसंद आयी और उन्होंने फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' बनी दोनों फ़िल्में जबरदस्त हिट रहीं. इसके साथ ही वरुण धवन के अभिनय का असली रूप साल 2015 में आयी फिल्म 'बदलापुर' देखने मिला. जहाँ वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े कलाकार के साथ बराबरी से अभिनय करते नज़र आये. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही. इसके बाद इसी साल रेमो डीसूज़ा की डांस थ्रिलर फिल्म 'ABCD 2' रिलीज़ हुई जिसमें वरुण और श्रद्धा कपूर के साथ धमाकेदार डांस परफॉरमेंस ने उन्हें यंगिस्टर का हीरो बना दिया.

इसके बाद वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग ,डांसिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी और हर फिल्म उन्होंने हिट दी. जिसमें दिलवाले, ढिशूम, जुड़वा 2 जैसी बड़ी फ़िल्में शामिल हैं.  फ़िलहाल वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागे' में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नज़र आएँगी. फिल्म को इसी साल 28 सितम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

'टोटल धमाल' में फिल्माया जायेगा 80 के दशक का ये गाना

'बेटी बचाओ' का नारा देने वाले अमिताभ बलात्कारों पर चुप क्यों?

सलमान की गर्लफ्रेंड की बेटी उनके साथ कर सकती है रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -