जब चमत्कार 'बलात्कार' हो सकता है तो फिर यह क्यों नही, वरुण धवन
जब चमत्कार 'बलात्कार' हो सकता है तो फिर यह क्यों नही, वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट व चॉकलेटी बॉय वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने अच्छे बिजनेस का सिलसिला जारी रखे हुए है. फिल्म में हमे यह दोनों ही काफी एनर्जिक अवतार में नजर आ रहे है. गौरतलब है की वरुण व आलिया की यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से फिल्म ने 9 दिनों में 83.77 करोड़ की कमाई कर ली थी.

वही फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में अपने कलेक्शन का आकड़ां भी 100 करोड़ के पार कर दिया है. फिल्म ने अब तक ओवरसीज मार्केट में लगभग 160 करोड़ के आस पास का बिजनेस कर लिया है. आपको बता दे कि आलिया और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म ने अपने रिलीजिंग के दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया था.

वैसे भी फिल्म के एक शॉट में जब वरुण कुछ लड़को से घिर जाते है जो के उनका शोषण करते है तो उन्हें उस दौरान आलिया व उनके कुछ दोस्त बचाते है. अपने इस सीन के जवाब में हमारे बद्री भाई ने कहा कि, 'यदि फिल्म '3 इडियट्स' में एक किरदार गलती से 'चमत्कार' को 'बलात्कार' पढ़ सकता है. दर्शक इसका मजा ले सकते हैं तो फिर इस सीन में क्या खराबी है.' बहरहाल वरुण धवन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना चमत्कार जारी रखे हुए है. 

भारत में जारी बद्रीनाथ की दुल्हनिया का जादू, कमाए 100 करोड़

बद्री की TV पर भी एंट्री....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -