वरुण धवन बोले, 'गोविंदा महान और टैलंटेड ऐक्टर हैं'

वरुण धवन बोले, 'गोविंदा महान और टैलंटेड ऐक्टर हैं'

कुछ समय पहले अभिनेता गोविंदा ने अपने पुराने दोस्त डेविड धवन और उनके बेटे एक्टर वरुण धवन पर जमकर निशाना साधा था। अब इस मामले में वरुण का बयान सामने आया है। अपने इस बयान में उन्होंने गोविंदा पर निशाना साधा हैं। 

एक समाचार पत्र से बातचीत करते हुए वरुण ने कहा कि मैने तो टीवी पर अपने सीनियर के इंटरव्यू देख-देख कर नेगेटिव सवालों को इग्नोर करना सीख लिया है। लेकिन मैं गोविंदा जी से जुड़े इस सवाल अपना पक्ष रखना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो जब भी कोई मेरे बारे में भला बुरा कहता है या मेरी आलोचना करता है तो मुझे अच्छा लगता है। 

वैसे भी हम लोग आज कल इतनी ज्यादा बनावटी और इन्टरनेट टेक्नॉलजी की दुनिया में रहते हैं। मुझे मेरे आलोचक और आलोचना दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं। इससे मेरे काम में सुधार आता है।  

वे आगे कहते हैं कि देखिये मैंने कभी भी खुद को नहीं कहा कि मैं गोविंदा जैसा हूं या उनके जैसा बनना चाहता हूं, मैं कभी भी उनकी तरह नहीं बन सकता हूं। वे महान और टैलंटेड ऐक्टर हैं। मेरी समानताएं उनके साथ कभी भी नहीं हो सकती हैं, उन्होंने बिलकुल ठीक कहा है, कुछ भी गलत नहीं कहा है। वह एक अलग जगह और माहौल से आये हैं, इसके ठीक विपरीत मैं एकदम अलग माहौल में बड़ा हुआ हूं।  

वरुण से तुलना पर गोविन्दा का चौकाने वाला बयान

बप्पी लाहिड़ी बोले, 'ओल्ड इज गोल्ड'

मेरी इस वाली को भी पुरानी वाली जैसा ही प्यार मिले...

वरुण ने चकाचक तरीके से ग्रलफ्रेंड संग मनाया 'वैलेंटाइन डे'....Watch Pics

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App