वाघेला ने कहा सोनिया गांधी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता खत्म हो गई
वाघेला ने कहा सोनिया गांधी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता खत्म हो गई
Share:

नई दिल्ली/कोलकाता : गुजरात के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता खत्म हो गई है. जबकि दूसरी ओर विरोधी बीजेपी ने कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह दे डाली .

बता दें कि इस बारे में शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि 2004 में यूपीए सरकार में मंत्री बनाए जाने का जिक्र कर कहा कि , तब सोनिया गांधी ने कहा था कि वह मेरे आरएसएस-भाजपा लिंक के बावजूद मुझ पर भरोसा करती हैं. बदले में, मैंने भी उनकी वफादारी का वादा किया था. वहीं जब हम हाल ही में दिल्ली में मिले थे, मैंने उनसे कह दिया  कि पार्टी के प्रति मेरी प्रतिबद्धता अब समाप्त हो चुकी है.

उधर, विरोधी बीजेपी ने इस मामले में चुटकी लेते हुए कहा कि भव्य पुरानी पार्टी कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह दे दी, क्योंकि उनकी स्वयं की पार्टी के नेता उनके खिलाफ जा रहे हैं.हालाँकि भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने इसे कांग्रेस का आंतरिक मामला बताते हुए कहा कि कांग्रेस को इस मुद्दे पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए, वहीं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भव्य पुरानी पार्टी कांग्रेस लोगों और कार्यकताओं दोनों का भरोसा खो चुकी है.कांग्रेस ने उन पार्टियों के साथ हाथ मिलाया, जिनके साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता थी. इसी कारण उनके अपने स्वयं के कार्यकर्ता पार्टी पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं .

यह भी देखें

अपनी ही पार्टी पर बरसे वाघेला, कहा : जो लोग कभी जीते नहीं वे रणनीति बना रहे हैं

योगी आदित्यनाथ को भेजा 125 किलो का साबुन, अपनाया विरोध का अनूठा तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -