फुल्लू' का फाडू ट्रेलर, क्या देखा आपने....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपनी पत्नी के साथ में मिलकर अभी तो फ़िलहाल अपनी एक फिल्म है जिसका नाम है पेडमेन के चलते व्यस्त है लेकिन उनकी फिल्म के आने के से पहले ही उसी विषय पर बनी एक और फिल्म 'फुल्लू' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो के देखा जाए तो तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है.

जी हाँ, जनाब बता दे की फिल्म 'फुल्लू' के इस ट्रेलर को काफी पंसद भी किया जा रहा है. अभिषेक सक्सेना के डायरेक्शन में यह फिल्म बनी है. तथा फिल्म के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि फुल्लू नाम का लड़का जब शहर जाता है तो उसे सेनेट्री नैपकिन के बारे में पहली बार पता चलता है. उसे ये जानकर हैरानी होती है कि गांव की महिलाओं ने अभी तक इनका इस्तेमाल नहीं किया है.

इसके बाद उसे लगता है कि ये काफी मंहगे होते हैं इसलिए सिर्फ अमीर औरतें ही इसका इस्तेमाल करती हैं. इसके बाद वो गांव की महिलाओं के लिए उचित दाम में सेनेट्री नैपकिन बनाने का निर्णय लेता है लेकिन गांव में उसके इस काम की निंदा की जाती है.0 वो इससे काफी परेशान रहता है. इसका ट्रेलर काफी मोटिवेशनल है. आप भी देखिये फिल्म का यह फाडू ट्रेलर. 

मनोज ने गुस्से में अक्षय को कहा, 'अक्षय को नैशनल अवॉर्ड का उत्सव मनाने दें'

रीमा के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, जाने किसने क्या कहा...

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App