खादी के सामने झुकी खाकी : एसएसपी ने की रामगोपाल की चरण वंदना
Share:

उत्तरप्रदेश : एक तरफ उत्तरप्रदेश चुनाव चल रहे है वही दूसरी तरह एक ऐसा मामला देखने को मिला जो खुद ब खुद समाजवादी पार्टी के रौब को बयां कर रहा है. कृष्ण नगरी मथुरा में खादी के सामने खाकी के झुकने का हैरान कर देने वाला विडियो सामने आया है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव का काफिला जैसे ही मथुरा पंहुचा तो गाड़ी से उतरते ही रामगोपाल के पैर छूने के लिए एक के बाद एक पुलिस वालो की लाइन लग गई.

सबसे पहले एसएसपी गुलाबसिंह रामगोपाल के पैरो में झुक गए. इतना ही नही डीआईजी साहब ने पैर छूने के बाद उन्हें सलाम भी किया. डीआईजी को पैर छूते देख बाकि पुलिस वाले कहा पीछे रहने वाले थे. एक एक करके सब रामगोपाल के पैरो की चरण वंदना करने लगे. मथुरा विकास प्राधिकरण में तैनात नागेन्द्र प्रताप भी पैर छूने लगे.

जिस तरह से एक नेता के पैरो को छूकर खाकी वर्दी कलंकित हो रही थी उसे देखकर लग रहा था जैसे पुलिस अधिकारियो को रामगोपाल के कदमो में ही प्रमोशन नज़र आ रहा हो . चरण वंदना करने का यह सिलसिला ख़त्म भी नही हुआ था कि एसओ गोवर्धन ने भी रामगोपाल के चरणों की धूल अपने माथे पर लगा ली. यह पहली बार नही है जब पुलिस वालो ने समाजवादियो की चमचागीरी की हो इससे इससे पहले भी कई बार खाकी वर्दी को शर्मसार होते देखा गया है.

पढ़े ये भी -

अमरसिंह बोले मुझे खलनायक बना दिया गया

मुलायम का यू टर्न कहा: सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए करूंगा प्रचार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -