मुलायम ने किया सपा की सरकार बनने का दावा
मुलायम ने किया सपा की सरकार बनने का दावा
Share:

सैफई : यूपी में तीसरे चरण से सम्बन्धित मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया. इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने गृहग्राम सैफई में वोट डालने पहुंचे. उनके साथ पत्नी साधना और बहू अपर्णा भी मौजूद थीं.मतदान करने के बाद पत्रकारों के समक्ष मुलायम सिंह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में अकेले सपा सरकार बनाने जा रही है और अखिलेश मुख्यमंत्री बनेंगे.

इस बीच वहां मौजूद साधना गुप्ता ने कहा कि अखिलेश को जब कोई सौतेला बोलता है तो मुझे बहुत बुरा लगता है. अखिलेश और प्रतीक हमारी दो आंखें हैं. उन्होंने अपने नाम के आगे गुप्ता लगाए जाने पर भी आपत्ति जताई. साधना ने कहा कि मुझे गुप्ता की जगह यादव कहकर बुलाया जाना चाहिए. जब उनसे पूछा गया कि अब यादव परिवार में सब ठीक है, तो उन्होंने इसके लिए सहमति जताई.

गौरतलब है कि चुनाव से पहले पिता -पुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश के बीच चली तनातनी समाचारों की सुर्खियां बनी थी.स्थिति यहां तक बिगड़ गई थी कि चुनाव चिन्ह साईकिल पर दावे के लिए बाप -बेटे चुनाव आयोग तक पहुँच गए थे.फिर सपा संरक्षक ने कांग्रेस से गठबंधन करने पर प्रचार न करने की बात कही थी.चर्चा यह भी थी मुलायम सिंह ने अपने समर्थकों को कांग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ लड़ने को कहा गया था.

यह भी पढ़ें 

तीसरे चरण के दौरान मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, राहुल-अखिलेश पर जमकर बरसे

जब सड़क मार्ग से झांसी पहुंची मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -