News Trending

एक्शन मोड में आए सीएम योगी, ताबड़तोड़ कर रहे बैठकें

Mar 20 2017 10:27 PM

लखनऊ :यूपी के नव नियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शपथ ग्रहण के बाद से ही एक्शन मोड में आ चुके हैं. योगी ने कार्यभार संभालने के बाद से ही मंत्रियों से मुलाकात की और सोमवार सुबह प्रदेश के डीजीपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार बैठके कर रहे हैं.शाम पांच बजे योगी प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे.

आपको बता दें कि वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरेमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह से प्रदेश के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई दौर की बातचीत की. सोमवार को सबसे पहले राज्य के डीजीपी जावीद अहमद के साथ बैठक की. इसके बाद गृह सचिव देबाशीष पंडा और मुख्य सचिव राहुल भटनागर भी उनसे मिलने पहुंचे. इनके बीच भी काफी देर तक बैठक चली. प्रिंसिपल सेक्रेटरी नवनीत सहगल भी सुबह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचे. शाम पांच बजे योगी प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे. योगी ने रविवार शाम मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनकी सरकार बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के विकास पर ध्यान देगी.

कैबिनेट में शामिल श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था बड़ा मुद्दा है. लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. अपराध की घटनाओं पर किसी तरह से नरमी नहीं बरती जाएगी . बता दें कि श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को सीएम योगी ने सरकार के कामकाज की ब्रीफिंग के लिए नियुक्त किया है. 

यह भी पढ़ें

UP में थाने के भीतर पुलिस वालो ने 6 दिन तक किया गैंगरेप

ट्विटर पर सबसे ज्यादा योगी आदित्‍यनाथ की जाति सर्च कर रहे है लोग